Man who hurled shoe at Kejriwal called BJP leader before attack

नई दिल्ली। दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जिस व्यक्ति ने जूता उछाला था, उसके फोन के काल रिकॉर्ड खंगाले जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि उसने हमले से ठीक पहले कथित तौर पर एक बीजेपी नेता से फोन पर बात की थी। मिश्रा ने शनिवार को कहा कि वेद प्रकाश शर्मा के फोन के कॉल विवरण की जांच की जाए। उसने हमले से ठीक पहले बीजेपी की दिल्ली इकाई के एक नेता को फोन किया था। उन्होंने कहा कि हमने इस तरह के बहुत हमले देखे हैं। हम इससे डरने वाले नहीं हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने इस बात से इंकार किया कि आरोपी का आप से कोई संबंध रहा है। चड्ढा ने भी इस घटना की जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति का हमारी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। घटना की जांच की जानी चाहिए। चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए दिल्ली पुलिस जिम्मेदार है। मुझे भरोसा है कि पुलिस मामले की जांच करेगी।

आप का आरोप, CM पर जूता उछालने वाले ने पहले BJP नेता को किया था फोन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शनिवार दोपहर बाद उस समय जूता उछाला गया, जब वह यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
ल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शनिवार अपराह्न् उस समय जूता उछाला गया, जब वह यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। जूता हालांकि केजरीवाल तक नहीं पहुंचा। जूता फेंकने वाले व्यक्ति, वेद प्रकाश ने कहा कि वह आम आदमी सेना से संबद्ध है और उसने आरोप लगाया कि सम-विषम योजना के क्रियान्वयन से पहले दिल्ली में फर्जी सीएनजी स्टिकर वितरित किए जा रहे हैं।